विदेशी मुद्रा फैक्टरी अनुकूलित रुझान ट्रेडिंग सिस्टम


अनुकूलित ट्रेंड ट्रेडिंग जनवरी 2008 में शामिल हुई स्थिति: MathMaven 193 डाक संलग्न मेरे पिछले कैट सॉफ़्टवेयर से पिछले कुछ दिनों से प्रति घंटा EURUSD के लिए एक स्क्रीनशॉट है। काफी अच्छी तरह से 500 पिप्स हो रही है बाजार की स्थितियां भयानक हैं, इसलिए अब एक तरफ खड़े हो रहे हैं (और यह भी दिन काम करना है: - ((साथ ही साथ कोई बाजार मजा भी नहीं)। इस डिस्प्ले मोड में, सलाखों का रंग हरा होता है जहां हम लम्बे और लाल होते हैं जहां हम छोटी होते हैं। ऊपर और डाउन बार के रंग कोडिंग के साथ ये उलझन में मत रहें) TopCat केवल एचओएलओ में दिलचस्पी है, इसलिए ओपीसीएल नहीं दिखाया गया है। TopCat को उद्धृत अनुकूलन चरण-चक्रीय विश्लेषण व्यापारी के लिए खड़ा होता है और निमरोड सर्च वॉटर रडार को डिजाइन करने वाले दिनों से कुछ बहुत फैंसी डीएसपी का उपयोग करता है। मुख्य फिल्टर में एक 40-बार एमए के बराबर चौरसाई होता है, लेकिन बार-बार 0.3 के बराबर के साथ, उत्कृष्ट चरण की रैखारता के साथ। मुख्य फिल्टर लाल रंग में रेंज-गेट ट्रिगर के साथ नीली रेखा होती है। रुझानों में, हम शानदार रूप से अच्छी तरह से करते हैं, 85 की प्रवृत्ति के लिए कब्जा। तड़के whipsaws में रडार अव्यवस्था फिल्टर हमें बाहर रखने के लिए कोशिश करता है (स्क्रीनशॉट में ये सफेद सलाखों हैं)। : 253 सदस्य सदस्य क्या आप इसे यू के साथ साझा कर रहे हैं एस या बस इसे दिखा रहा है जनवरी 2008 में शामिल किया गया स्थिति: MathMaven 193 पोस्ट बस सोचा कि लोक रुचि हो सकती है। बस इतना ही। विशेष रूप से परिष्कृत डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग के साथ क्या किया जा सकता है मैंने कई अफवाहें सुनाईं हैं कि 90 सभी व्यापारियों ने पैसे और अन्य अफवाहें खो दी हैं, जिनमें से 90 सारे पैसे एमए (या उनके आधार पर संकेतक की एक भयावह श्रृंखला) का उपयोग करके कारोबार किया जाता है। मुझे अभी आश्चर्य है कि अगर यहाँ एक संबंध है तो नवम्बर 2007 में शामिल है स्थिति: सदस्य 1,142 पोस्ट आप चित्रित सलाखों के संकेतक का उपयोग भी कर सकते हैं यदि कोई संकेतक आसपास है, तो शायद वह इस संकेत को थोड़ा सुधार सकता है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जुलाई 2006 में शामिल हुई स्थिति: चार्ट्स पीए जीटी 3,250 डाक पता नहीं यह क्रॉसओवर से कैसे अलग है। एक स्थानीय सरल JMA क्रॉसओवर को संलग्न करना मैं आपके चार्ट के समान लगने वाला वक्र। सिर्फ इसलिए कि आपको 52 सप्ताह में से एक मिल गया, जो कि अच्छा पिप्स बनाते हैं, यह आपके लिए क्या अपवाद नहीं करता है: कई अफवाहें हैं कि सभी 90 व्यापारियों ने पैसे और अन्य अफवाहें खो दीं हैं, जिनमें से 90 पैसे सभी प्रकार के एमए (या उन पर आधारित संकेतक की घबराहट श्रृंखला) मुझे अभी आश्चर्य है कि अगर कोई संबंध है तो दोनों स्विंग समाप्त हो चुके हैं, शुद्ध कीमत कार्रवाई की स्थापनाएं हम वास्तव में इस जोड़ी और स्विंग्स पर एक कल सुबह हुए थे और जे 16 अटैचड इमेज पर क्लिक करते थे (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अनुकूलित ट्रेंड ट्रेडिंग मुझे पता है, यह ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म कुछ सरल वायदा की पेशकश करते हैं, जैसे कि औसत मूल्य। लेकिन मेरा क्या मतलब है, और मेरे लिए वास्तव में क्या दिलचस्प है, यदि एक संपत्ति व्यापारी खुद को इस विशेष आवश्यकताओं के अनुसार ए एलओ व्यापार कार्यक्रम विकसित करता है या हो सकता है कि व्यापारी ख़रीदना कार्यक्रम समाप्त कर लेता है और उसे संशोधित करता है जो इसे तय करने में मदद करता है या प्रोग्राम स्वचालित रूप से खरीदता है। मेरे लिए और अधिक दिलचस्प संपत्ति व्यापारी के लिए स्वचालित रूप से प्रक्रिया है जैसा कि हम जानते हैं, यूएस के 70 और यूरोप के 40 स्टॉक मार्केट अल्गो ट्रेडिंग की मदद से व्यापार कर रहे हैं। निचले रेखा यह है कि एल्गू सॉफ्टवेयर व्यापारी के लिए निर्णय करता है (उसे दिखाता है) और मेरा प्रश्न यह है कि यदि एक निजी व्यापारी संपत्ति व्यापार (एक हेज नहीं पाया गया या नहीं) को बाजार पर व्यापार करने का मौका मिला और वह सफल रहा और एल्गो व्यापार के बिना प्रतिस्पर्धा में रह गया या यह अधिक संभव नहीं है जिस तरह से जर्मनी से आईएम: -) मुझे आशा है कि अब और अधिक स्पष्ट रूप से मेरा क्या मतलब है मुझे पता है, कि ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म कुछ सरल वायदा की पेशकश करते हैं, जैसे औसत कीमत लेकिन मेरा क्या मतलब है, और मेरे लिए वास्तव में क्या दिलचस्प है, यदि एक संपत्ति व्यापारी खुद को इस विशेष आवश्यकताओं के अनुसार ए एलओ व्यापार कार्यक्रम विकसित करता है या हो सकता है कि व्यापारी ख़रीदना कार्यक्रम समाप्त कर लेता है और उसे संशोधित करता है जो इसे तय करने में मदद करता है या प्रोग्राम स्वचालित रूप से खरीदता है। मेरे लिए और अधिक दिलचस्प संपत्ति व्यापारी के लिए स्वचालित रूप से प्रक्रिया है जैसा कि हम जानते हैं, 70 अमेरिका और 40 यूरोप शेयर बाजार की मदद से व्यापार कर रहे हैं। अपने वास्तविक प्रश्न को पकड़ना बहुत मुश्किल है कृपया एक साधारण वाक्य का उपयोग करें, ठीक है आपका प्रश्न: मैन्युअल व्यापारियों (स्वचालित, कंप्यूटरीज़, रोबोट ट्रेडिंग सिस्टम, जैसे ईए, आदि) को कुछ हद तक प्रतियोगी हाँ, मैन्युअल व्यापारियों में एजो ट्रेडिंग (ऑटो, रोबोटिक, ईए) के खिलाफ बाजार में जगह बनाने का मौका है अपने कौशल, व्यापार पद्धति के मामले में जीत सकते हैं। आदि कारक क्योंकि, सभी एल्गो ट्रेडिंग सिस्टम मानव द्वारा तैयार किए गए हैं - सर्वोत्तम, अनुभवी, वैज्ञानिक, उच्च बुद्धि व्यापारी एल्गो ट्रेडिंग सिस्टम किसी तरह के मानव निर्मित व्यापारी हैं मैन्युअल ट्रेडिंग को न समझें, तो, अल्गो ट्रेडिंग विकसित नहीं कर सके मेरा विश्वास है, आप अपने मास्टर थीसिस के लिए अन्य विषय को बदलने के लिए बेहतर होगा एगो ट्रेडिंग के सभी पहलुओं को जानने के लिए आपको बहुत समय चाहिए। आसान ले लो उदाहरण के लिए, बस एक एल्गोरिथ्म को ठीक करें, इसे एमटी 4 में कोड करें, मैन्युअल रूप से एफएक्स ट्रेडिंग के लिए एमटी 4 में परीक्षण करें, और ईए ट्रेडिंग करें, फिर एक थीसिस लिखें जो पास करने के लिए काफी अच्छा होगा। विषय यहाँ है: quotIntation और autoregressive: Engle-Granger विधि, एमटी 4 कोडिंग, विदेशी मुद्रा मंच में परीक्षण। प्रश्नोत्तरी मैं दोनों चार्ट और संकेतक संलग्न हैं बीटीडब्ल्यू, लाइव चार्ट एमटी 4 विदेशी मुद्रा है और डेमो एमटी 4 इंटरबैंक है। मुझे नहीं पता है कि इसका एएमए अनुकूलित संकेतक पर कोई प्रभाव होना चाहिए। आपकी समस्या के बारे में, एएमए वास्तव में एमईएसए अनुकूली चलती औसत है जहां तक ​​मैं समझता हूं, एमईएसए को एसएसए के रूप में, वे ब्लॉक ट्रांस्फ़ॉर्म संकेतक हैं। इसलिए, वे इस संकेतक के आपके कोड को फिर से रंगना चाहते हैं, ऐसा कुछ होना चाहिए। (क्या आप मुझे एक एहसान दे सकते हैं और मुझे MQ4 कोड भेज सकते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं आपसे क्या लिख ​​रहा हूं।) शुरू () जबकि (igt 0) Price1 ((हाईलाईओवी) 2)। gt जबकि जबकि (igt 0) (igt 1) और आपके सूचक अभ्यस्त अब और फिर से रंगना। मैं सिर्फ कुछ परिणामों को साझा करना चाहता हूं। मैंने देखा कि बुनियादी चक्र रणनीति अभी भी आधुनिक विदेशी मुद्रा बाजार पर काम कर सकती है या नहीं, यह देखने के लिए मैंने एक बुनियादी एहलर्स चक्र रणनीति का परीक्षण किया था। मैंने एक आधुनिक विशेषज्ञ के साथ एक बुनियादी चक्र रणनीति का परीक्षण किया परिणाम हैं 4 घंटे के समय के नीचे EURUSD पर चक्रों का व्यापार न करें। हैलो जॉन और सभी मैंने हाल ही में इस धागे, चक्र और एहलर्स में ठोकर खाई। मैंने शुरू में व्यापारिक वर्ष पहले शुरू कर दिया था, बंद कर दिया था, और पिछले कई महीनों में बस फिर से शुरू किया था। मेरे हाल के परिणाम, यद्यपि समग्र लाभदायक है, बहुत अनिश्चित है, और मेरे तरीकों का विवेकाधीन रहा है Intuitively, मैं चक्र कारोबार किया गया है, लेकिन एक स्पष्ट प्रणाली के बिना आम तौर पर यह 15 एम टाइमफ्रेम पर है मैं घड़ी ऊपर जाना है 8-10 सलाखों के ऊपर 25 पिप्स, बार की समान राशि पर 25 पिप्स वापस जाएं, प्रत्याशा में एक लंबे व्यापार को रखें कि मूल्य वापस ऊपर जायेगा, और सही नहीं लगता है मुझे इस विचार को व्यवस्थित करने में सक्षम होना अच्छा लगेगा पिछले कुछ दिनों में एहलर्स, यह धागा, और सामान्य में डीएसपी में शोध का बवंडर रहा है। मैं मानता हूं कि इन दिनों बाजार बहुत ख़राब दिख रहे हैं लेकिन मैं अभी भी सोचता हूं कि कुछ सिद्धांतों को अन्य सिद्धांतों के साथ जोड़ते समय किनारे प्रदान करने में सहायक होना चाहिए। जाहिर है, यह सिर्फ एक राय है और मैंने अभी तक बैकटेस्टिंग नहीं किया है अभी, मैं देख रहा हूं कि ईहलर्स की प्रवृत्ति बनाम चक्र बाजार के तरीकों की तलाश है, और यह लागू करने का सबसे अच्छा तरीका निर्धारित करने की कोशिश कर रहा है। मुझे लगता है कि इस सूत्र में वास्तव में जानकार उन लोगों के मुकाबले मैं बहुत ज्यादा एक नौसिखिया हूं, लेकिन Im कुछ प्रगति करने के लिए निर्धारित किया है। यहां तक ​​कि अगर मैं एक लाभकारी मैकेनिकल प्रणाली का उत्पादन करने में सक्षम नहीं हूं, तो कम से कम मुझे लगता है कि अनुकूल परिदृश्य (और सीमाबद्ध) व्यापार की भावना में एक व्यावहारिक विवेकाधीन प्रणाली बनाने का एक अच्छा मौका है। सोचा कि मैं धागे में कूद जाऊंगा और उम्मीद है कि कुछ नये दोस्त चीयर्स और 2012 के लिए शुभकामनाएं

Comments