विदेशी मुद्रा कंपनी का लोगो क्या आप को प्रेरणा प्रदान करते हैं और आप अपने व्यापार के लिए डिजाइन की कल्पना कैसे करते हैं बाजार में बढ़ोतरी आमतौर पर एक बैल से जुड़ी हुई है इसलिए मुझे या तो एक बैल की एक छोटी सी तस्वीर या कंपनी का नाम एटलैंडिया फॉरेक्सक्वाट (छोड़ देना) के बगल में एक बछड़े का सिर चाहिए। comapny नाम bullbull039s सिर के नीचे मैं निम्नलिखित नारा चाहता हूँ: quotTraining के लिए बेहतर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंगक्वॉट (छोड़ें)। 30 डिज़ाइन सबमिट किए जाने के बाद मुझे एहसास हुआ कि कुछ चीज़ गायब है। यद्यपि बैल बढ़ते वित्तीय बाजारों से जुड़ा हुआ है, शायद बैल पर्याप्त नहीं है और हमें एक और मामूली वित्तीय तत्व की आवश्यकता है, सबसे प्राकृतिक मुद्रा मुद्रा (यूएस डॉलर ब्रिटेन पाउंड यूरो आदि ..) होगा - एक सरल और सुरुचिपूर्ण लोगो - लोगो को प्राप्त करें एक सदिश फ़ाइल विदेशी मुद्रा लोगो डिजाइन यह साफ रखते हुए साफ और सरल लोगो बहुत अधिक जानकारी के साथ लोगो की तुलना में आसानी से पहचानने योग्य हैं जो जटिल और गन्दा हो सकते हैं। उन्हें पूरी तरह से जांच करने और समझने के लिए अतिरिक्त समय की आवश्यकता होती है और यह ऐसा कुछ है जो हमारे पास इन दिनों नहीं है चूंकि आपकी वेबसाइट को विभिन्न स्रोतों से देखा जाएगा, इसलिए प्रस्ताव मंच से लेकर मंच तक अलग होंगे। एक गुणवत्ता वाला लोगो एक है जिसे बिना किसी हानि की जानकारी या डिज़ाइन में बाधित होने के कारण आसानी से बढ़ाया जा सकता है। कोई ज़िम्मेदारी आपके प्रतिद्वंद्वियों के लिए आपके लोगो को कॉपी करने और अपनी पहचान चोरी करने का प्रयास करना कठिन नहीं है। फीसाटेक एक लोगो को डिजाइन करने में आपकी मदद करेगी जिसमें केवल कुछ विवरण और रंग शामिल हों, ताकि आपके ब्रांड की स्थिति और ग्राहकों को चोरी करने में रुचि रखने वाले अन्य लोग आपकी नकल की संभावना कम न हो। दूसरों पर अलग और अनूठा होने के लिए ट्रैक पर रहें, सवारी की गिरावट न करें कुछ ठोस और विशिष्ट बनाएं लेकिन अपनी कंपनी को ध्यान में रखें लोगो को ट्रैक से पूरी तरह से दूर नहीं होना चाहिए, जो वह आपके ब्रांड से संबंधित नहीं हो सकता। याद करने के लिए आसान हमारे दिमाग ऐसे तरीके से डिज़ाइन किए गए हैं कि वे आसानी से याद कर सकते हैं कि वे क्या पढ़ते हैं या सुनने से बेहतर देखते हैं। लोगो ऐसी ही होनी चाहिए कि इसकी एक झलक के साथ ही ब्रांड तुरंत दर्शकों के दिमाग में संकेत देता है क्लासियर रहो सभी समय हवा के साथ चलना अच्छा है, लेकिन इतने फैशनेबल न हो कि आपका लोगो वर्ष या पांच के बाद दूर हो जाए रुझान आते हैं और जाते हैं, और अपने ब्रांड के नए क्लच या जूते खरीदने के बारे में बात नहीं कर रहे थे, इसलिए यहां दीर्घायु की कुंजी है।
Comments
Post a Comment